Coronavirus in India Live Updates: रांची में सीआरपीएफ के जवानों पर पथराव, इंदौर में 100 हुई मृतकों की संख्या

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Updated Sun, 17 May 2020 12:46 AM IST

खास बातें

देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 85,940 हो गई है, जिनमें 53,035 सक्रिय हैं, 30,153 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 2752 लोगों की मौत हो चुकी है। यहां पढ़ें देश में कोरोना वायरस से संबंधित सभी अपडेट्स…

लाइव अपडेट

12:41 AM, 17-May-2020

झारखंड: रांची में सीआरपीएफ के जवानों पर पथराव

प्रदेश की राजधानी रांची के हिंदपीरी इलाके में शनिवार देर शाम हिंसा भड़क गई। दरअसल, कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण यह मुस्लिम बहुल इलाका रेड जोन में है। एडीजी एमएल मीणा ने बताया कि शनिवार शाम यहां तैनात सीआरपीएफ के जवानों और स्थानीय नागरिकों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने सीआरपीएफ जवानों पर पथराव कर दिया। आरोप है कि सीआरपीएफ के जवानों ने एक स्थानीय नेता से बहस के बाद उसकी पिटाई कर दी थी। इसके बाद हंगामा बढ़ गया। 

12:29 AM, 17-May-2020

कर्नाटक: कृषि से जुड़े अध्यादेश को राज्यपाल ने दी मंजूरी

कर्नाटक में लागू लॉकडाउन के बीच प्रदेश के राज्यपाल वजुभाई आर. वाला ने कृषि क्षेत्र की गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए कृषि उपज विपणन समिति (एपीएमसी) अधिनियम से जुड़े अध्यादेश को मंजूरी दे दी है।

असम: एक और मामला सामने आया
सोनितपुर जिले में एक व्यक्ति को कोरोना की जांच में पॉजिटिव पाया गया है। इसके साथ ही असम में कुल पॉजिटिव मामले बढ़कर 92 हो गए हैं। हिमंत बिस्वा शर्मा, मंत्री

12:00 AM, 17-May-2020

भारत में कोरोनाः रांची में सीआरपीएफ के जवानों पर पथराव, इंदौर में 100 हुई मृतकों की संख्या

केरल: दुबई से लौटे 181 भारतीय
वंदे भारत मिशन के तहत दुबई से एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान 181 भारतीयों को लेकर शनिवार रात कोचीन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरी।

यहां पढ़ें 16 मई (शनिवार) के सभी अपडेट्स

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *